पुरुष बनकर ये महिला टीनएज लड़कियों से मिलती थी और फिर...

 

नई दिल्ली (24 मार्च) :  वो है तो महिला लेकिन उसने टीनएज लड़कियों के साथ ऐसी हरकत की जिसे सुनकर हर कोई दंग है। ‘द इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के ब्रिस्टल की ये महिला पुरुष के गेटअप में टीनएज लड़कियों से मिलती थी और फिर सेक्स संबंध बनाती थी।

23 वर्षीय जेनिफर स्टेंस के अपराध कबूलने के बाद उसे कोर्ट ने 39 माह कारावास की सज़ा सुनाई है। इस महिला ने सोशल मीडिया पर जेसन के नाम से फर्ज़ी प्रोफाइल बना रखी थी। इसी के जरिए वो 12 से 17 साल की उम्र की लड़कियों से संपर्क साधती थी। एक मामले में तो उसका एक लड़की से एक साल तक संबंध बना रहा।

ब्रिस्टल क्राउन कोर्ट को पुलिस ने बताया कि जेनिफर के घर से तलाशी के दौरान पुरुष के प्राइवेट पार्ट के आकार जैसी रबड़ निर्मित वस्तु मिली। जेनिफर को तीन लड़कियों के यौन उत्पीड़न का दोषी माना गया। उसके पास से एक पीड़ित के फोटोग्राफ भी मिले।  

ब्रिस्टल पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जज बैरी कोटर क्यू सी ने कहा- “तुम ने बड़े योजनाबद्ध ढंग से धोखा दिया। तुमने ये सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ किया कि तुम उस जेंडर की तरह सब कुछ करने में सक्षम हो जो कि तुम वास्तव में नहीं हो। ये तय करना मुश्किल है कि तुमने ऐसा क्यों किया- प्यार के लिए, प्यार या सेक्स के लिए या फिर सिर्फ़ सेक्स के लिए।“