दिल्ली में मनचलों का आतंक: पहले महिला को छेड़ा, विरोध किया तो कर दी पिटाई

नई दिल्ली (8 अगस्त): दिल्ली में महिला सुरक्षा के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। महिलाओं को मनचलों के आतंक से आज़ादी नहीं मिल पा रही है। मनचलों डाबड़ी इलाके में म्यांमार मूल की एक महिला को अपना शिकार बनाया। बाइक सवार 3 बदमाशों ने पहले महिला पर छींटाकशी की, जब महिला और उसके पति ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की।

दिल्ली में महिला सुरक्षा के मामलों में राजनीति तो होती हैं, लेकिन जमीनी हकीकत में बदलाव बिलकुल नहीं आ पा रहा है। मनचलों के हौसलें बुलंद हैं और महिलाओं का रास्ते पर चलना मुश्किल होता जा रहा है। 

घटना दिल्ली के डाबड़ी इलाके की हैं, जहां बीते शुक्रवार को म्यांमार मूल की महिला डाबड़ी अपने घर के बाहर पति के साथ खड़ी थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार 3 लड़को ने उस पर अश्लील कमेंट्स कर दिए। जब महिला और उसके पति ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने बाइक से उतरकर महिला को दबोच लिया और उसके साथ शारीरिक छेड़खानी शुरू कर दी और ईंट से पति पत्नी पर हमला बोल दिया जिसमें महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी। 

इसी दौरान शोरगुल सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर दिया और भाग रहे एक आरोपी को पकड़ लिया गया। बाद में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।