बिहार में महिला के साथ शर्मनाक हरकत, जमीन पर थूककर चाटने को किया मजबूर

पटना(7 नवंबर): बिहार में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। नालंदा में घर में दस्तक दिए बिना घुसने पर युवक से जमीनपर थूककर चटवाने का विडियो सामने आने के चंद दिनों बाद अब एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। घर खाली करवाने और किराए से जुड़ा विवाद सुलझाने के लिए पंचायत की शरण में गई इस महिला को सबके सामने थूककर चाटने पर मजबूर किया गया।

- अब सामने आई घटना मुजफ्फरपुर के मीनापुर की है। यहां के पानापुर ओपी के एक गांव में रहने वाली महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि दबंग अरुण सिंह ने उसका मकान 2500 रुपये महीने में किराए पर लिया था और उसमें गलत काम कर रहा है। महिला चाहती थी कि अरुण उसका घर खाली करे लेकिन वह धमकी देने पर आमादा था।

- महिला ने शिकायत में कहा था कि अरुण ने मकान खाली करने के बदले छह लाख रुपये की मांगे थे। इसी मामले में रविवार को पंचायत बैठी थी जहां महिला को ऐसा करने पर मजबूर किया गया। घटना का विडियो सामने आते ही मुजफ्फरपुर पुलिस हरकत में आई है और डीएसपी गौरव पांडे ने इसे संज्ञान में लेते हुए जांच कराने की बात कही है।

- बता दें, इससे पहले बीते 20 अक्टूबर को बिहार के ही नालंदा जिले में एक सरपंच के घर में बिना दस्तक दिए घुसने के जुर्म में एक व्यक्ति को जमीन पर थूक कर चाटने की सज़ा देने का मामला सामने आया था।