किस तरह रिवॉल्वर छुपा कर ले जा रही थी यह युवती जानकर दंग रह जाएंगे आप!

किंग्सपोर्ट (12 जनवरी): अगर इस युवती के पास सही ड्राइविंग लाइसेंस होता तो शायद उसकी कोशिश कामयाब हो जाती, क्‍योंकि पुलिस ने बिना वैध ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चलाने के आरोप में जिस युवती को गिरफ्तार किया जांच में उसके पास से अंडरगार्मेंट से मिनी रिवॉल्वर निकला।

ये छोटा रिवॉल्वर .22 कैरिबर का था, जो एक ही फायर में किसी की भी जान लेने के लिए काफी होता है। इस युवती को पहले भी 3 साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है। डलास आर्कर (उस समय 19 वर्ष की उम्र) नाम की लड़की को पुलिस ने पिछले साल अप्रैल माह में गिरफ्तार किया था। ये गिरफ्तार टेनेसी प्रांत के किंग्सपोर्ट शहर में हुई थी। डलास आर्कर काफी तेजी से गाड़ी चलाती हुई निकल रही थी। उसका ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड हो चुका था। जिसके बाद पुलिस ने उसे रोका।

महिला पुलिस अधिकारी को जब जांच के दौरान कुछ शक हुआ, तो उसने जब बाथरूम में ले जाकर जांच की। जिसमें .22 कैलिबर का लोडेड रिवॉल्बर मिला। जांच में पता चला कि ये रिवॉल्वर पिछले साल 70 साल के व्यक्ति से चुराया गया था। कोर्ट ने लड़की पर गलत तरीके से ड्राइविंग करने, बिना वैध लाइसेंस के गाड़ी चलाने, हथियार रखने, चोरी करने, गांजे के सेवन और कोर्ट में उपस्थित न होने के आरोपो में 3 साल की सजा दी है। इसके अलावा उसे 2 सालों तक सार्वजनिक सेवा का भी हुक्म सुनाया गया है।