दो समोसों के लिए मां बनी अपने ही बेटे की कातिल

नई दिल्ली (27 अगस्त): क्या आप सोच सकते हैं कि कोई मां, महज दो समोसों के लिए अपने बेटे की जान ले सकती है? क्या आप सोच सकते हैं कि कोई औरत छह साल के बच्चे को इसलिए मार सकती है कि क्योंकि बच्चे ने उसके हिस्से के संमोसे खा लिए हो। ऐसा हुआ हैं,मामला बरेली का है, जहां एक सौतेली मां ने छह साल के सैफ को समोसे के खाने के जुर्म में मौत की सजा दे दी।

मामला बरेली का है और हैरान कर देने वाला हैं। यहां एक सौतेली मां ने छह साल के बच्चे की जान सिर्फ इसलिए ले ली, क्योंकि बच्चे ने वो समोसे खा लिए थे। जो कातिल मां ने अपने लिए मंगवाए थे। 

पूरा परिवार सदमे में हैं। हर कोई खामोश है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। कोई मां, भले ही वो सौतेली ही क्यों ना हो, कैसे दो समोसों के लिए छह साल के बच्चे की जान ले सकती हैं। लेकिन ऐसा हुआ है, बरेली के बिथरी चैनपुर में सैफ की सौतेली मां तबस्सुम ने सैफ का कत्ल इसलिए कर दिया, क्योंकि सैफ ने तबस्सुम के मंगवाए गए दो समोसे खा लिए थे।

बहरहाल पुलिस ने आऱोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया हैं। पूरे मामले की तफ्तीश जारी हैं, लेकिन सवार अब भी वही हैं कि ये कैसे हो सकता है कि एक मां महज दो समोसों के लिए एक बच्चे के जान ले ले।