सास ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो इस बहू ने कर डाला यह कांड...

ग्वालियर (13 सितंबर): ग्वालियर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें एक बहू ने इंसानियत के साथ-साथ रिश्‍तों को भी शर्मसार करने की पटकथा लिख डाली। खबर के अनुसार, महिला का पति जेल में बंद था तो उसने पति के दोस्त से अवैध संबंध बना लिए। हालांकि उसकी यह रासलीला ज्यादा दिन चल नहीं सकी और उसे एक दिन दादी सास ने बेडरूम में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

हालांकि इसके बाद दादी ने बहू के कही बाहर जाने और उससे मिलने आने वालों पर रोक लगा दी। यह पाबंदी बहू को पसंद नहीं आई और उसने दादी सास को रास्ते हटाने की ठान ली। दादी सास को बहू ने पहले नींद की दवा खिलाई और फिर तौलिया से उसका गला घौंट हत्या कर दी। मर्डर का शक उस पर नहीं हो तो उसने घर में लूटपाट से लेकर अपने साथ रेप के प्रयास की कहानी बना दी। यह सब उसने एक क्राइम सीरियल से सीखा।

दरअसल जूली का पति शिवा जेल में अपने पिता के साथ मर्डर के आरोप में 2013 से बंद है। घर पर शिवा की मां, उसकी पत्नी जूली और उसका 6 साल का बेटा युवराज रहता है। शिवा के जेल में रहने के दौरान उसके कई दोस्त मैसेज लेकर घर आते रहते थे। इसी में एक दोस्त से जूली की नजदीकियां बढ़ गईं। और वह रात में अक्सर चुपचाप घर आने लगा। दादी ने बहू को बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

पुलिस गिरफ्त में जिस दुपट्टे जूली ने आरोपियों के साथ ले जाने की बात कही थी, वह सुशीला के शव के पास मिला था। घर में कुर्सियां भी एक-दूसरे के ऊपर रखीं थीं। सास के मर्डर के बाद जूली घर से यह कहकर गायब हो गई कि वह कोर्ट में पति और ससुर के पेरोल के लिए जा रही है। जेवरात के चोरी होने की बात सुशीला ने कही, वे बैंक में गिरवी रखे हुए थे और वह सुशीला ने अपनी बेटी को दे रखे थे।