चेन्नई: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही महिला की चाकू घोंपकर हत्या

चेन्नई (24 जून): चेन्नई के ननगमबक्कम रेलवे स्टेशन पर एक महिला की सरेआम चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। 23 साल की यह महिला स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी। महिला का नाम स्वाति बताया जा रहा है। यह मरैमलाई नगर में एक आईटी फर्म में काम करती थी।

स्वाति घर से अपने ऑफिस के लिए निकली थी। वो 6 बजकर 45 मिनट पर स्टेशन पहुंची। यहां से उसे ट्रेन पकड़ना था। वो जैसे ही प्लेटफॉर्म पर पहुंची उस पर हमला हो गया। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने महिला के गर्दन पर और मूंह पर चाकू से वार किया।

मिली जानकारी के अनुसार स्वाति रोज अपने पिता के साथ स्टेशन तक आती थी। लेकिन आज वो अकेली ही स्टेशन आई थी। जब उस पर हमला हुआ तो उसके चीखने की आवाज सुनकर स्टेशन पर मौजूद दुकानदार उसकी तरफ दौड़े। उन्होंने अपनी आंखों के सामने उसे मरते देखा। वे जब तक स्वाति के पास पहुंचते, हमलावर भाग चुके थे। 

पुलिस नें मामले में जांच शुरू कर दी है। बता दें कि यह स्टेशन इस रूट का सबसे व्यस्त स्टेशनों में से एक होने के बावजूद भी सीसीटीवी निगरानी में नहीं है और यही कारण है कि हमलावरों के बारे में जानकारी को लेकर पुलिस खाली हाथ है।