पत्नी ने WhatsApp से ऐसे पकड़ी पति की बेवफाई...

नई दिल्ली (8 जून): बेंगलुरु में रहने वाली 27 साल की सुमन को पति का रोजाना देर रात घर आकर नहाना और फिर पूजा करना अटपटा लगता था। एक महीने पहले सुमन ने पति के फोन पर एक वॉट्स एप मैसेज आया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। सुमन को पता चला कि उसका पति एस्कॉर्ट्स और दलालों के संपर्क में है।

सुमन और उसका पति अक्षय शर्मा दोनों पेशे से इंजीनियर हैं और उन्होंने 2013 में शादी की थी। सुमन के गर्भवति होने से पहले सब ठीक चल रहा था, लेकिन उसके बाद अचानक पति का देर रात घर आना सुमन को खटकने लगा। वो रोज देर से आने के अलग बहाने बनाता। सुमन ने इस बात पर भी गौर किया कि वो देर से आने के बाद नहाता है और पूजा करके ही सोता है, जिसके बाद उसने छानबीन शुरू कर दी।

अक्षय उसे अपने फोन को हाथ भी नहीं लगाने देता था। एक दिन जब वो नहा रहा था तब उसके फोन पर आए वॉट्स ऐप मैसेज को सुमन ने पढ़ लिया। मैसेज में एक महिला की फोटो के साथ उसका नंबर भी था। सुमन ने उस नंबर पर फोन किया लेकिन महिला ने फोन काट दिया। इसके बाद सुमन ने एक जासूस की मदद ली, जिसके जरिए उसे पता चला कि अक्षय लगातार एस्कॉर्ट सर्विस ले रहा है। उसने मैंगलोर तक पति का पीछा किया और उसे एक एस्कॉर्ट के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।