मुंबई पब में झगड़ा सुलझाने गई महिला कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़

मुंबई (13 जून) :   एक महिला कॉन्स्टेबल को विले पार्ले में एक पब में झगड़े को सुलझाने के लिए अपनी टीम के साथ जाना भारी पड़ गया। झगड़ा पब के दो ग्राहकों और स्टाफ के बीच हुआ था। बताया जा रहा है कि रविवार को हुई इस घटना में पब के ग्राहकों ने महिला कॉन्स्टेबल से ही कथित तौर पर छेड़छाड़ कर दी।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना जुहू जिमखाना के पास रविवार तड़के तीन बजे हुई। इस पब में सेलेब्रिटीज़ का आना-जाना लगा रहता है। इन दोनों ग्राहकों की पहचान श्रीनिवास सुंदरवर्धन (28 साल, तमिलनाडु) और एस शास्त्री कृष्णा (25 साल, कोच्चि, केरल) के तौर पर बताई जा रही है।

जुहू पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक ये दोनों नशे में थे। इन्हें जब 14,000 रुपए का बिल दिया गया तो दोनों भड़क गए। दोनों कहने लगे कि बिल में ज्यादा पैसे लगाए गए हैं। दोनों ने बिल देने से इनकार कर दिया। इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। पब के स्टाफ ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस की एक टीम को भेजा गया। इसमें एक महिला कॉन्सटेबल और दो पुरुष सिपाही थे। पुलिस टीम ने पब के दोनों ग्राहकों और स्टाफ से पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा। दोनों ग्राहकों ने पुलिस स्टेशन आने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस से भी झगड़ना शुरू कर दिया। बताया गया है कि ना सिर्फ उन्होंने पुलिसकर्मियों को धक्का दिया बल्कि महिला कॉन्स्टेबल को गलत ढंग से छुआ।

पुलिस ने इन दोनों को पुलिस स्टेशन लाकर एफआईआर दर्ज की। दोनों पर आईपीसी की धारा 353, 354 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया। दोनों को रविवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनहें एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।