OMG! लड़की भगाने के बदले में लड़के के परिवार के साथ जमकर मारपीट, मां को 'नग्न' किया

नई दिल्ली (5 अगस्त): स्मार्ट सिटी बनने जा रहे चंडीगढ़ से महज 15 किलोमीटर दूर एक ऐसी घटना घटी है, जो कई इतनी शर्मनाक है कि समाज में फैली दुर्भावना पर कई सवाल खड़े करती है। अंबाला से 25 किलोमीटर दूर डेराबस्सी के एक गांव मुबारकपुर में सजा के तौर पर पूरे गांव में नग्न हालत में घुमाने की कोशिश का मामला सामने आया है। 

- मुबारकपुर के लवली नामक लड़के द्वारा अपने गांव की एक लड़की को साथ भगा ले गया। - जब इसकी भनक लड़की के घर वालों को लगी तो उन्होंने लड़के के घरवालों के साथ मारपीट की। - लड़के की माता के कपड़े तक फाड़ डाले, यहां तक कि माता के प्राइवेट पार्ट को नुकसान भी पहुंचाया गया।

- बाद में उन्हें नग्न अवस्था में  पूरे गांव में घुमाने की कोशिश की।  - इसके अलावा उसके पिता के साथ और उसके छोटे भाई जिसकी उम्र मात्र 12 साल बताई जाती है को भी बुरी तरह पीटा। - गांव वालों को जब इस पूरी घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने इस अभद्रता का विरोध किया।  - पीड़ितों को लेकर डेरा बस्सी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया। - मामला थाना डेराबस्सी में दर्ज करवाया गया है। - पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।