रात के अंधेरे में वह मांगती है ड्राइवरों से लिफ्ट और फिर...

नई दिल्ली (21 मई): आप नेशनल हाइवे या फिर किसी अनजान रास्तों पर सफर करते हैं। इस दौरान लिफ्ट लेने या देने में यकीन रखते हैं तो सावधान हो जाइए। खासतौर पर यदि बीच सफर में कोई हसीना सड़क किनारे आपसे लिफ्ट की फरमाइश करे तो जरा बच के, क्योंकि यह हसीना अपने हुस्न का जलवा दिखाकर रास्ते पर अपना शिकार तलाशती रहती है।

यह महिला रात के अंधेरे में ट्रक या अन्य वाहनों को लिफ्ट के लिए रोकती है। वाहन के रूकते ही इस हसीना के अन्य साथी अचानक आ धमकते है और हथियारों के दम पर ड्राइवर और सवारियों को लूट लेते हैं। हुस्न की अदाओं का जलवा दिखाकर लूट करने का यह मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है, यहां पुलिस ने एक ऐसी ही गैंग का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला और उसके पति सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला का पति गैंग का लीडर है, जो अपनी पत्नी की आड़ में लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था।

खंडवा के देशगांव चौकी पुलिस ने तोरनी फाटे पर लूट की योजना बनाते आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से हथियार और 61 हजार रुपए नकद बरामद किए। ये सभी आरोपी इंदौर और खरगोन के बताए जा रहे हैं। इसमें से दो आरोपी राजू और मनप्रीत इंदौर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं। गैंग अपने लीडर की बीवी के हुस्न का जलवा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देता था।

इस गैंग ने इंदौर और आसपास के इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दिया था, लेकिन अब तक यह पुलिस की नजर से बचते रहे हैं। पहली बार इस गिरोह के सदस्यों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि लूट की कई वारदातों का खुलासा हो सकेगा।