घर के लिए वर्जिनिटी बेच रही यह युवती

नई दिल्ली(26 अक्टूबर): वॉशिंगटन सिएटल की कैथरीन ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने का ऐलान किया है। 21 वर्षीय कैथरीन स्टोन अपनी वर्जिनिटी उसे बेचेंगी, जो उसके लिए सबसे ज्यादा बोली लगाएगा। 

- कैथरीन मकान खरीदने के लिए रकम जुटाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने वर्जिनिटी बेचने का फैसला लिया है।

- बताया जा रहा है कि कैथरीन के इस फैसले के पीछे नया घर खरीदने की मजबूरी और आर्थिक संकट से जूझ रहा उनका परिवार है। 

- दरअसल, साल 2014 में उनके घर में आग लग गई थी, जिसमें उनका घर जलकर तबाह हो गया था। मकान का बीमा न होने की वजह से परिवार को वहीं रहना पड़ा। इसी दौरान कैथरीन ने अखबार में एक वैध वैश्यालय के बारे में ऐड देखा और इस बारे में और जानकारी जुटाने में जुट गईं।  - खासी जानकारी हासिल करने के बाद कैथरीन ने डेनिस हफ से बात की जो नेवादा में चल रहे 19 वैध वेश्यालयों में से 7 के मालिक हैं।

- अपनी वर्जिनिटी को बेचकर आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवार के लिए मकान खरीदने के लिए उनकी कोशिश रंग लाई और डेनिस हफ 50 फीसदी की हिस्सेदारी के साथ बोली कैथरीन की वर्जिनिटी के लिए बोली लगाने को तैयार हो गए।

- कैथरीन मई 2016 से एक वैध वेश्यालय में रह रही हैं, लेकिन ग्राहकों को सेक्स के अलावा मसाज पार्टी सरीखी दूसरी सेवाएं देती हैं।

- कैथरीन को अपने इस कदम के लिए तीखी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा। वह कहती हैं कि यह सब परिवार के लिए कर रही हैं, जिसे वह बहुत प्यार करती हैं।