प्रेमी ने संबंध बनाने से किया मना, प्रेमिका ने कर डाला ये काम

नई दिल्ली(4 जुलाई): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक चौंका देनी वाली घटना सामने आई है। जिले में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट बस इसलिए काट दिया क्योंकि उसने संबंध बनाने से मना कर दिया था। 

महिला ने अजय नाम के शख्स के गले के उपर भी चाकू से वार कर हत्या करने का प्रयास किया। फ़िलहाल पीड़ित को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कोतमा कॉलरी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

थाना प्रभारी ओमकार तिवारी के अनुसार दोनों में लगभग 12-15 साल पूर्व से सम्बंध था। जमुना कॉलरी निवासी अजय मांझी पिता जगदेव मांझी के अनुसार सुबह 8 बजे उसके आसपास मनसा मांझी ने फोन कर कोतमा बुलाया था। जिसमें महिला ने कहा था कि वह कोतमा आकर उसे जमुना ले आए।

जब प्रेमी उसे लेकर जा रहा था तभी जंगल के पास प्रेमिका ने गाड़ी रोकवाई और सम्बंध बनाने को कहा, जब पीडि़त ने जंगल में इस काम को करने से मना किया तो प्रेमिका ने अपने बैग में रखे चाकू से उसके  प्राइवेट पार्ट और गले पर कई वार कर डाले। दोनों शादी शुदा होने के बावजूद भी लगभग 10 वर्षो से एक दूसरे के साथ सम्बंध बनाते रहे थे।