'शॉर्ट ड्रेस पहनकर दो लड़कों के साथ कैसे घूम सकती हो?'

नई दिल्ली (9 मई): "तुम ये शॉर्ट ड्रेस पहनकर इतने वक्त तक दो लड़कों के साथ कैसे घूम सकती हो, पुणे में इसकी इजाजत नहीं है ?" पुणे में 22 वर्षीय युवती से ऐसा कहने के बाद एक गैंग ने उसके साथ गाली गलौच करने के बाद हमला कर दिया। 

'द एशियन एज' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना एक मई की है। उस दिन यह युवती अपनी एक दोस्त की शादी के लिए संगीत रिहर्सल से लौट रही थी। युवती ने बताया, "सुबह के साढ़े पांच बजे, हम लुल्लानगर मेन सिग्नल को पास कर रहे थे। तभी एक कार ने हमारी कार के बराबर से चलना शुरू कर दिया। कार में सवार एक शख्स ने अपना विंडो ग्लास नीचे किया, इसके बाद हमारी कार में झांकना शुरू कर दिया।"

युवती ने बताया, "इसके बाद उन्होंने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। उसे और उसके दोस्तों को धमकी दी। इसके बाद वे घर पहुंचने तक उसकी कार का पीछा करते रहे। उसके दोस्तों में से एक ने बीच में हस्तक्षेप करने की भी कोशिश की। लेकिन गैंग के लोगों ने उसे धक्का देकर पीछे कर दिया। इसके बाद गैंग के दूसरे सदस्यों ने युवती को कार से खींचा और उससे मारपीट की।"

उन्होंने युवती से कहा, "तुम इतनी छोटी ड्रेस कैसे पहन सकती हो और दो मर्दों के साथ ऐसे टाइम कैसे घूम सकती हो। पुणे में ये सब अलाउड नहीं है।"

आरोपियों ने युवती को धमकी दी। उन्होंने कहा कि उनकी काफी पहुंच है। "उन्होंने मुझे अपने नाम और नंबर भी दिए। वे मेरा पता भी जानते हैं। ऐसा लगता था सभी ने शराब पी रखी थी। एक बार वे वापस गए, लेकिन 5 मिनट के बाद ही करीब 10-15 युवक रॉड्स, स्टिक्स लेकर हमें धमकी देने फिर आ गए।"

युवती ने इसके बाद 100 नंबर पर डायल किया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस करीब एक घंटे बाद आई। पुलिस ने पहले असंज्ञेय मामला दर्ज किया। लेकिन रविवार को कोंडवा पुलिस स्टेशन में कई बार जाने के बाद उचित मामला दर्ज किया गया है। 

मामले में दो आरोपी अमित मुखेड़कर और शुभम गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकियों की पुलिस तलाश कर रही है।