फेसबुक पर बॉयफ्रैंड का क़त्ल करना कबूला, गिरफ्तार

 

फेसबुक पर बॉयफ्रैंड का क़त्ल करना कबूला, गिरफ्तार  

 

नई दिल्ली (19 जनवरी): अमेरिका में पुलिस ने 18 साल की एक युवती को गिरफ्तार किया है। इस युवती पर अपने बॉयफ्रैंड की चाकू मार कर जान लेने का आरोप है। युवती ने कथित तौर पर अपने फेसबुक अकाउंट पर हत्या की बात भी कबूली।

‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’  की रिपोर्ट के मुताबिक नकासिया जेम्स नाम की युवती को कैलिफोर्निया की हेलमेट सिटी से रविवार को गिरफ्तार किया गया। ये गिरफ्तारी 21 वर्षीय डोरियान पॉवेल की सेन बर्नार्डिनो काउंटी में हुई हत्या के एक हफ्ते बाद की गई।

नकासिया ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह अपने एक्स के साथ झगड़ रही है। इससे पहले कि वो उसके मुंह पर हमला करता, उसने उसे चाकू मार दिया। युवती ने लिखा, “मेरे हाथ में चाकू आ गया और मैंने उस पर प्रहार किया। मैंने सोचा था कि उसे नुकसान नहीं होगा लेकिन वो मर गया। अब मैं भाग रही हूं।“

युवती ने ये भी लिखा,  “गॉड जानता है कि मैं उसे चाकू नहीं मारना चाहती। लेकिन जब उसने मेरी आंखों में कुछ डाला तो मैं पागल हो उठी और मैंने चाकू उठा लिया। उम्मीद है कि भगवान और पॉवेल मुझे माफ करेंगे। नकासिया ने बाद में इस पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया।“

 

पुलिस को पॉवेल की हत्या की सूचना 11 जनवरी को फोन कॉल के ज़रिए मिली थी।

 

पुलिस के बयान में कहा गया कि सुराग मिलने के बाद नकासिया को हेमेट के नॉर्थ हेमिल्टन एवेन्यू में एक अपार्टमेंट से रविवार शाम को गिरफ्तार किया गया।