कोलकाता: महिला सिंगर से चलती कार में तीन घंटे तक किया गैंगरेप

कोलकाता (31 मई): कोलकाता के साल्ट लेक इलाके में एक महिला सिंगर का चलती कार में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि उसे रविवार की रात को पहले किडनैप किया गया और फिर तीन घंटे तक उसके साथ चलती कार में रेप किया। फिर सड़क पर फेंक कर चले गए।

26 साल की पीड़िता बार में गाना गाती है। पीड़िता के मुताबिक रविवार की रात वह रात के 11:30 बजे कुछ खाने के लिए सेक्टर पांच आने वाली थी। इसके लिए उसने एप की मदद से कैब बुलाई। कैब में बैठकर चल पड़ी। वहां पर उसने एक व्यक्ति से एरिया के बारे में पूछा। उस व्यक्ति ने महिला को गलत पता बताया। इसके बाद महिला ने देखा कि वो किसी और से फोन पर बात कर रहा था। 

व्यक्ति के बताए पते पर महिला आगे चलने लगी। तभी एक उसके सामने आकर रुकी, जिसमें से चार लोग निकले और उसे कार में दबोच लिया। इसमें वो व्यक्ति भी शामिल था जिसने पता बताया था। इसके बाद महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। और सुबह उसे साल्ट लेक के पास फेंक दिया। वो खून से लथपत थी। 

वहां से गुजर रहे एक टैक्सी ड्राइवर ने उसे देखा। ड्राइवर ने पहले पुलिस को फोन कर जानकारी दी और फिर महिला को अस्पताल ले गया। जहां मेडिकल टेस्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके शरीर पर काफी निशान भी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।