सलमान की फिल्म से ही कमबैक करेंगी उनकी ये 'एक्स गर्ल-फ्रैंड'!

मुंबई (9 अप्रैल) :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अज़हरुद्दीन की एक्स-वाइफ संगीता बिजलानी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं। दिलचस्प बात ये है कि संगीता जिस फिल्म से वापसी कर रही हैं उसमें सलमान ख़ान मेल लीड करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान एक तेलुगु फिल्म 'क्षणाम' के रीमेक  में काम करने वाले हैं और संभव है कि इस फिल्म में संगीता बिजलानी भी अहम किरदार निभाएं।

तेलुगु में 'क्षणाम (kshanam) इसी साल रिलीज़ हुई है और  उसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है। इस फिल्म को हिन्दी में बनाने के लिए साजिद नाडियावाला ने अधिकार खरीदे हैं।

फ़िल्म की कहानी एक एनआरआई (प्रवासी भारतीय) की है, जो भारत किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आता है और यहां उसके पास मदद के लिए एक पुरानी महबूबा का फ़ोन आता है। वह अपनी अगवा बेटी को ढूंढने के लिए मदद मांगती है। यही रोल संगीता बिजलानी कर सकती हैं।

 बता दें कि अज़हरुद्दीन से अलग होने के बाद संगीता मुम्बई में हैं और उनकी कई बार फिल्मों में वापसी की कोशिशों की खबरें भी आती रहती हैं। सलमान खान से दोस्ती अब भी बरकरार है और सलमान के किसी भी पारिवारिक कार्यक्रम में संगीता शामिल होती हैं।

बताया जाता है कि एक वक्त सलमान खान और संगीता बिजलानी इतने करीब थे कि उनकी शादी की तारीख भी तय हो गई थी।  लेकिन फिर इनमें दूरियां आ गईं। कहा जाता है कि एक्ट्रेस सोमी अली की वजह से संगीता और सलमान के बीच दूरियां पैदा हुईं। इसके बाद संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली। अजहरुद्दीन की ये दूसरी शादी थी। लेकिन 2010 में अज़हरुद्दीन और संगीता भी अलग हो गए।