सबसे बड़ा टकराव : ईद पर 'सुल्तान' और 'रईस' होंगे आमने-सामने!

 

नई दिल्ली (11 अप्रैल) :  इस साल ईद पर क्या बॉक्स ऑफिस पर बॉलिवुड के दो सबसे बड़े स्टार्स का मुकाबला होगा?  शाहरुख़ ख़ान की 'रईस' और सलमान ख़ान की 'सुल्तान'  क्या दोनों ही ईद पर रिलीज़ होने जा रही हैं?  इस वक्त बॉलिवुड में ये हॉट टॉपिक है। मीडिया और ट्रेड विश्लेषक जहां इस मुद्दे पर अलग अलग राय व्यक्त कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ ख़ान ने इस तरह की संभावना को अटपटा बताया है। रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख ने कहा,  "लॉजिक रिलीज़ की तारीख को आगे-पीछे करने में है। हम कोशिश करेंगे और ऐसा रास्ता निकालेंगे कि एक दूसरे के बिज़नेस पर असर ना पड़े।  मैं नहीं समझता कि हम इसे (बॉक्स ऑफिस पर टकराव) चाहेंगे।"

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ ने ये भी कहा कि यदि सलमान और 'सुल्तान' के निर्माता  चाहते हैं कि ईद भाईजान (सलमान) के लिए है तो 'रईस' के निर्माता तारीख को शिफ्ट करने पर सोच सकते हैं। यदि वे इस पर अड़े रहते हैं तो इसके लिए कोई वाजिब वजह होनी चाहिए। ईद सलमान ख़ान (फिल्म की रिलीज) के लिए है, तो ऐसा ही रहना चाहिए।

शाहरुख़ ने उम्मीद जताई कि इस मुद्दे को फिल्म के निर्माताओं- आदित्य चोपड़ा (सुल्तान) और फरहान अख्तर (रईस) के बीच सुलझा लिया जाएगा। अब देखना है कि इन कोशिशों का परिणाम क्या रहता। ईद पर 'सुल्तान' और 'रईस' का टकराव होगा या टल जाता है।