पति वक्त नहीं दे पाया तो बेटे के कोच के साथ ये क्या कर बैठी महिला...

नई दिल्‍ली (13 अप्रैल): नोएडा में रहने वाला एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपने काम में काफी मशगूल रहता था और अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाता था। ऐसे में महिला ने प्यार की चाहत में घर की दहलीज लांघ दी और अपने सात साल के बेटे के कोच को अपना दिल दे बैठी।

नोएडा सेक्टर 77 में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपने सात साल के बेटे के लिए एक स्केटिंग कोच की जरुरत थी। ऐसे में उन्होंने इंटरनेट की मदद ली और एक प्राइवेट स्कूल में कोचिंग देने वाले शख्स से बात शुरू की। ये स्केटिंग कोच नोएडा के सेक्टर 110 में रहता है, जिसका नाम है श्याम दीक्षित। सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कोच से बात की तो वे उनकी सोसायटी में आकर ही उनके बेटे को कोचिंग देने के लिए राजी हो गया।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बीवी अपने बेटे को स्केटिंग कोचिंग के लिए सोसायटी के पार्क में लाने लगी। धीरे-धीरे कोच और उसके बीच दोस्ती आगे बढ़ने लगी और दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिया। इसके बाद दोनों होटलों में मिलने लगे। इंजीनियर के पास अपने परिवार के लिए वक्त नहीं था और पत्नी घर में अकेली रहती थी। ऐसे में वह स्केटिंग कोच को इंजीनियर की गैरहाजिरी में अपने घर बुलाने लगी। सोसायटी में भी दोनों अक्सर घंटों तक बातें किया करते थे।