पति ने FB पर किया पोस्ट, वाइफ को बेच रहा हूं

इंदौर (7 मार्च): मध्यप्रदेश के इंदौर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को फेसबुक के माध्यम से विज्ञापन जारी कर बेचने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पीड़ित महिला ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

दिलीप ने फेसबुक पर अपनी पत्नी फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, 'मेरी वाइफ को बेचना है, एक लाख रुपए में किसी को खरीदना तो कांटेक्ट करें।' दिलीप ने साथ ही अपना मोबाइल नंबर का जिक्र करते हुए लिखा है, 'कॉल मी।' पुलिस ने शिकायत सही पाए जाने पर आरोपी पति दिलीप माली निवासी सनावद जिला खरगोन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

फरियादी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह 24 अप्रैल 2012 को दिलीप से पूरे रीति-रिवाज से हुआ था। उनकी तीन वर्ष की एक बेटी भी है। दिलीप पर अत्यधिक कर्ज का भार है, कर्जदारों द्वारा परेशान करने की वजह से वह इंदौर का किराये का घर छोड़ तीन महीने पहले अपने माता-पिता के घर सनावद चला गया, जिसके बाद महिला भी इंदौर के कावेरी नगर स्थित अपनी मां के घर रहने लगी। इस बीच उसे कल दिलीप की इस हरकत के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।