प्यार में अंधी दो बच्चों की मां पहले प्रेमी संग भागी और अब...

नई दिल्ली (25 मई): कहते हैं प्यार अंधा होता है, इस महिला की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। एक युवक के प्रेम में पागल दो बच्चों की मां अपने पति से मौखिक तलाक लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। जब प्रेमी ने अपने घरवालों के कहने पर उसे शादी के लिए मना किया तो वह पति के पास लौटी आई, लेकिन पति उसे रखने को तैयार नहीं है।

घटना लालबाग क्षेत्र के चिंचाला की है। दत्त मंदिर क्षेत्र में एक महिला अपने बेटा-बेटी व पति के साथ रहती है। उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है, उनकी शादी छह साल पहले हुई थी। क्षेत्र के ही एक युवक से महिला को प्यार हो गया। युवक पर महिला ने दो साल में 60 हजार रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए।

मंगलवार देर शाम महिला ने अपने पति को हमेशा के लिए अलग होने का कहकर प्रेमी के साथ चली गई थी। युवक जब उसे अपने घर लेकर गया तो उसके परिजन ने यह कहते हुए उसे अपने घर पर रखने से मना कर दिया कि महिला के दो बच्चे और उसका पति पहले से ही है, जब वह अपने पति की नहीं हुई तो प्रेमी की कैसे होगी।

परिजनों की यह बात सुन प्रेमी ने भी महिला से छुटकारा पाते हुए शादी से इनकार कर दिया। दोनों तरफ से हार चुकी महिला परेशान होकर कुएं में कूद गई। जब यह बात पति को पता चली तो उसने अपने दो बच्चों के खातिर लोगों के सहयोग से कुएं में कूदकर बचा लिया। महिला ने अब अपने पति से माफी मांग रही है, लेकिन पति ने उसे तलाक देने का फैसला कर लिया है।

जिला अस्पताल में भर्ती महिला अपने पति से बोली- एक बार माफ कर दो। तुम्हारी गुलाम बनकर रहूंगी। गलती हो गई है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। युवक की बातों में आकर अपने बच्चों और पति को छोड़ने का निर्णय गलत था। अब दोबारा ऐसी शिकायत नहीं मिलेगी।