वीडियो: पति ने की बेवफाई तो पत्नी बारात लेकर पहुंची...

अजीत सिंह, गोरखपुर (23 अप्रैल): क्या आपने कभी सुना है कि कोई पत्नी अपने पति के घर बारात लेकर पहुंची हो। चौंक गए ना, यूपी के गोरखपुर से ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी दूसरी शादी करने जा रहे अपने पति के घर बारात लेकर पहुंच गयी।

दरअसल यूपी के गोरखपुर में पडरौना की रहने वाली सुधा ने मनीष नाम के युवक से शादी की थी। मनीष और इसका एक बच्चा भी है, लेकिन महिला का आरोप है कि मनीष ने कुछ वक्त साथ रहने के बाद उससे किनारा कर लिया और दूसरी महिला से शादी करने लगा। जब इस महिला को अपने पति की दूसरी शादी की भनक लगी तो ये बारात लेकर ढोल नगाड़ों के साथ उसके घर पहुंच गयी और शुरू हो गया हाईवोल्टेज ड्रामा। यहां की महिलाओं ने इस महिला के साथ जमकर गाली-गलौज की। इस बीच आरोपी मनीष और उसके परिवारवाले घर से पहले भी फरार हो गए। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ बिठाकर थाने ले गयी।

हालांकि महिला की आपबीती सुनने के बाद स्थानीय लोग भी महिला का समर्थन कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस महिला ने जो किया सही किया। फिलहाल पुलिस इस महिला के दावों की सच्चाई खंगालने में जुट गई है, लेकिन अगर इस महिला ने वाकई अपने पति को सबक सिखाने के लिए ये कदम उठाया है तो वाकई इस महिला ने उन सभी महिलाओं के लिए भी एक मिसाल कायम की है, जो अपने ऊपर हुए जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाती।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=kZ2cJoB0-1w[/embed]