इस बेवफा पत्नी ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश...

सुमित, नई दिल्ली (27 जुलाई): राजधानी दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद लोगों का रिश्‍तों पर से विश्‍वास उठ जाएगा। यहां साउथ-वेस्ट दिल्ली के छावला इलाके में एक बेवफा पत्नी ने अपने ही पति के मर्डर की सुपारी दे दी। आरोप ये है कि बेवफा पत्नी ने ही अपने पुराने प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति को ज़िंदा जलवा दिया, लेकिन पत्नी के फोन में रिकॉर्ड कॉल की गवाही से इस रोंगटे खड़े कर देने वाले षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया।

दरअसल सपना का पति राहुल बेरोजगार था। बीते 10 जुलाई को सपना ने अपने पति राहुल को नौकरी दिलवाने के बहाने विक्की और विकास के पास भेज दिया। पति को नहीं पता था कि वो किस साजिश का शिकार होने जा रहा है। दोनों आरोपियों ने राहुल को कंझावला के सुनसान इलाके में ले जाकर जिन्दा जला दिया। राहुल चिल्लाया, तड़पा लेकिन दिल्ली के सूनसान रिज़ इलाके में किसी को उसकी चीख सुनाई नहीं दी। आरोपियों को लगा कि वो मर चुका है, लेकिन राहुल सवेरे तक तड़पता रहा। सुबह पास के एक मंदिर के पुजारी की नज़र उस पर पड़ी और इस साजिश का पर्दाफाश हो गया।

80 फीसदी जल चुके राहुल को दिल्ली के RML अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन राहुल ने 17 जुलाई को दम तोड़ दिया। जब राहुल की डेड बॉडी घर पर आई तो राहुल की पत्नी सपना का फोन लगातार रिंग कर रहा था। सपना बार-बार दूर जाकर किसी से बात कर रही थी। घरवालों को शक हुआ और चुपके से मोबाइल का कॉल रिकॉर्डिंग ऑन कर दिया। बस कॉल रिकॉर्डिंग ने गवाही दे दी।