चलती ट्रेन से गायब हुई महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली (2 जून): दानापुर से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली कैपिटल एक्सप्रेस से सोमवार देर रात अचानक लापता हुई बैंककर्मी की पत्नी ने अपने पति को फोन कर ऐसी जानकारी दी, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि ट्रेन के कटिहार के पहुंचने से पहले ही स्मिता बीच रास्ते में गुम हो गई थी।

बैंककर्मी कुमार की शादी तीन साल पहले स्मिता से हुई थी। कंकड़बाग निवासी तथागत कुमार अपनी पत्नी के साथ कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से गर्मी की छुट्टी बिताने न्यू जलपाईगुड़ी जा रहे थे। लेकिन जब उसकी नींद खुली तो उसकी पत्नी गायब थी। उसने पूरी बोगी में पत्नी की खोजबीन की पर वह नहीं मिली, उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था। इस बीच ट्रेन कटिहार स्टेशन पहुंच गई।

चलती ट्रेन से गायब होने वाली स्मिता के मामले में पुलिस को बुधवार को एक अहम जानकारी मिली है। पटना रेल एसपी ने कहा कि बैंककर्मी की पत्नी को पति और अपना ससुराल पसंद नहीं था, इसलिए वह फरार हो गई है। महिला ने अपने पिता को फोन कर इस बात की सूचना दी है।

स्मिता के वैष्णो देवी पहुंचने की सूचना है। रेल SP जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि रेल पुलिस को स्मिता का लोकेशन जम्मू-कश्मीर के वैष्णो देवी में मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वह किसी और के साथ वहां पहुंची है। रेल पुलिस जम्मू पुलिस के सहयोग से स्मिता को बरामद करने की कोशिश कर रही है। जल्द ही स्मिता मिल सकती है।