तांत्रिक के बहकावे में आकर पढ़ी-लिखी पत्नी ने किया ये हैरान करने वाला काम

यूसुफ, नई दिल्ली (5 मार्च): अंधविश्वास के चक्कर में आकर कभी-कभी लोग ऐसा काम कर जाते है, जिसका पछतावा उनको बाद में होता है। ऐसा ही एम मामला दिल्ली से आया है, जहां पर तांत्रिक के कहने पर महिला ने अपने पति की जहर देकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में महिला और तांत्रिक दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम केवी रमा और तांत्रिक का नाम श्याम सिंह उर्फ भगत सिंह है।

दरअसल 26 फरवरी को आरएमएल हॉस्पिटल से दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि एक शख्स को बेहोशी की हालत में एडमिट कराया गया है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शख्स की पहचान डीएस मुरथी के रूप हुई। मृतक की पत्नी ने ही उसे एडमिट कराया था और एंट्री रजिस्टर में फ़ोन नंबर भी लिखा था। बाद में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद से एक कार दिखाई दी, जिसके जिसके नंबर की मदद से पुलिस को महिला के कालीबाड़ी स्थित घर का पता चला। इस बीच मृतक के भाई को भी आंध्र प्रदेश से बुलाया गया।

पुलिस ने जब सख्ती से केवी रमा से पूछताछ की तो उसने अपने पति को ज़हर देकर मारने की बात कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि ज़हर का इंतजाम तांत्रिक ने किया था। महिला के कबूलनामे के बाद से आज मृतक के भाई ने पुलिस में एक लिखित शिकायत दी, जिसे बात से पुलिस ने इस पूरे मामले में आईपीसी 302, 120B और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुरथी एक फाइनेंस मैनेजर था और रामा सरकारी नौकरी करती थी। पुलिस को उठाने बताया कि उसकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी, परिवार पर 10 से 12 लाख का कर्ज़ भी हो गया था। वह इन सभी से छुटकारा पाना चाहती थी। इसलिए वो तांत्रिक से मिली, जिसने ये पूरी साजिश रची।