News

शादी के 15 दिन बाद कराया पत्नी का अल्ट्रासाउंड, सच जानकर हैरान रह गए ससुरालवाले

आगरा (20 सितंबर): एक खूबसूरत लड़की से शादी करना रियाज नाम के शख्स को इतना भारी पड़ा की उसे अपनी जान से 6 महीने में ही हाथ धोना पड़ा। शादी के छह महीने बाद अचानक रात में परिवारवालों को रियाज के कमरे में उसकी लाश मिली, जिसके ऊपर बीवी शबाना बैठी थी।

यह था मामला... - मामला आगरा के अबुलाला दरगाह के पास रहने वाले रियाज की शादी 11 मार्च 2016 को शबाना के साथ हुई थी। - शादी के 15 दिन बाद ही जब पेटदर्द की दिक्कत पर रियाज ने शबाना का अल्ट्रासाउंड करवाया तो रिपोर्ट देख वो शॉक्‍ड रह गया। - रिपार्ट के मुताबिक, शबाना के पेट में दो माह का गर्भ निकला था। - इसके बाद रियाज ने शबाना को धोखा देने का आरोप लगाकर साथ रखने से मनाकर दिया। - काफी बवाल के बाद परिवार ने शबाना को अपनाया।   छाती पर बैठी मिली थी शबाना... - 15 सितंबर की रात 12 बजे तक रियाज टीवी पर फिल्म देख रहा था और बार-बार शबाना उसे कमरे में आने को कह रही थी। - मां के डांटने पर वह कमरे में गया और सो गया। - रात साढ़े बारह के आसपास रियाज की बहन शायदा कमरे से निकली, तो उसे रियाज के कमरे में खटपट सुनाई दी। - जब उसने झांककर खिड़की से देखा, तो शबाना रियाज की छाती पर बैठकर उसे चाकू से मार रही थी। - चीखते चिल्‍लाते शायदा ने मां को आवाज लगाई। पड़ोसियों और रिश्तेदारों की मदद से रियाज को एसएन इमरजेंसी लाया गया। यहां डॉक्‍टरों ने रियाज को मृत घोषित कर दिया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top