चीटर हसबैंड से खफ़ा वाइफ ने उठाया ऐसा कदम कि एयरपोर्ट पर मच गया हड़कंप

ग्रेनोबल, फ्रांस (30 जुलाई) :  कहते हैं औरत सब कुछ सहन कर सकती हैं लेकिन पति की बेवफाई नहीं। फ्रांस में 41 वर्षीय एक महिला अपने पति और उसकी गर्ल फ्रेंड के इंटीमेट रिश्ते से इतनी खफ़ा थी कि उसने एक ऐसा कदम उठाया जिससे जेनेवा एयरपोर्ट पर सुरक्षा अधिकारियों की नाक में दम हो गया।

ये महिला पति की अनदेखी से इतनी परेशान हुई कि उसने जेनेवा एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी सूचना दे दी। दरअसल इस महिला का पति अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ हॉलीडे पर जा रहा था। उन दोनों को रोकने के लिए ही महिला ने ये कदम उठाया था।

शुक्रवार को प्रॉसीक्यूटर्स ने कोर्ट को ये जानकारी दी। महिला से झूठी सूचना मिलने के बाद सुरक्षा अधिकारियों को जेनेवा एयरपोर्ट पर बड़ा तलाशी अभियान चलाना पड़ा था। इसके लिए पूरे एयरपोर्ट को खाली कराया गया। अतिरिक्त गार्ड्स को बुलाकर 13 हज़ार यात्रियों की दोबारा स्क्रीनिंग की गई। इस वजह से कई फ्लाइट्स में भी देरी हुई।

स्विस अधिकारियों ने झूठी सूचना देने वाली महिला की जांच की तो वो फ्रांस के एन्नेसी शहर की रहने वाली निकली। इस जगह से जेनेवा एयरपोर्ट कार से एक घंटे में ही पहुंचा जा सकता है। महिला की पहचान की गई। इस महिला को कोर्ट ने उसकी हरकत क लिए छह महीने जेल की सज़ा सुनाई। इसमें कम से कम तीन महीने उसे जेल में बिताने ही होंगे।

महिला की वकील टिफेनी बारोन ने एक स्थानीय अखबार से कहा कि ये एक आहत महिला का केस है जो 22 साल से शादीशुदा है, उसने सिर्फ हताशा में झूठी बम की सूचना देने का कदम उठाया। बारोन के मुताबिक महिला ने अपने किए पर अफसोस जताया है।