भाभी से थे नाजायज संबंध तो भाई...

नई दिल्ली (9 जून): मध्‍यप्रदेश से एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां पर पत्नी से भाई के अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 6 माह पहले अपने भाई की नाक काट दी और उसका सिर फोड़ दिया था।

पुलिस के अनुसार करीब छह माह पूर्व पाटन थाना क्षेत्र के मोरझरी गांव का कालू (35) पुत्र वालजी अपने चाचा के लड़के रालू पुत्र नाथू के साथ उसके रिश्तेदार के यहां मध्य प्रदेश के थांदला थाना क्षेत्र के सेमलिया गांव में गया था। वहां रालू ने दो साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी से अवैध संबंधों के शक के चलते कालू के साथ जबरदस्त मारपीट की। इसमें आरोपितों ने पहले तो कालू की नाक काटी और फिर लट्ठ से सिर फाड़ दिया।

इसमें लगी गंभीर चोट के बाद कालू अचेत हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची थांदला थाना पुलिस ने कालू को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां से परिजन घायल को दाहोद लेकर चले गए। इसके बाद बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां तबीयत जब ज्यादा खराब हुई तो परिजन उसे वापस उदयपुर लेकर गए। वहां जब तबीयत थोड़ी ठीक हुई तो परिजन करीब पन्द्रह दिन पहले ही कालू को वापस अपने घर लेकर आ गए। इसके बाद मंगलवार की शाम अचानक कालू की तबीयत खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया।