पति ने नाजायज संबंध बनाने से पत्नी को रोका तो...

देवेन्द्र शर्मा, झज्जर (27 अप्रैल): हरियाणा के झज्जर में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने एक बार फिर पति और पत्नी के रिश्‍ते को शर्मसार कर दिया है। यहां पर एक पत्नी ने नाजायज संबंधों के चलते अपने पति का कत्ल कर डाला और वो भी इतनी बेरहमी से जिससे पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। पत्नी ने पति के सिरकटे शव के कई टुकड़ों को बैग में रख दिया, जबकि सिर को घर में ही फर्श में दफना दिया।

झज्जर में पूजा नाम की महिला ने अपने पति बलजीत की कब्रगाह बना डाली। जिस पति के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया था, उसे ही पूजा ने मौत के घाट उतार दिया है। पूजा ने बलजीत के शव के कई टुकड़े किए। शव के इन टुकड़ों को इस बैग में छिपा दिया और घर में ही फर्श को खोदकर बलजीत का सिर इस गडढे में दबा दिया। अपना गुनाह छिपाने के लिए पूजा ने बेड के अंदर बैग को छिपा दिया और फर्श को पहले की तरह ढक दिया।   पूजा का गुनाह शायद सामने न आ पाता अगर कत्ल से दो दिन पहले मृतक बलजीत ने अपने भाई कुलजीत को एक राज न बताया होता। मृतक बलजीत ने अपने भाई से बताया था कि उसकी पत्नी पूजा के कई लोगों ने नाजायज संबंध हैं और जब वो उसे रोकता टोकता है तो पूजा जान से मारने की धमकी देती है। कत्ल से दो दिन पहले पूजा ने बलजीत को नशे की गोलिया खिलाकर बेहोश कर दिया था और जब बलजीत को होश आया तो उसने खुद को बंधा हुआ पाया था। बलजीत ने इसके बारे में भी अपने परिवार को पहले ही इत्तिला दे थी।

पिछले दो दिनों से बलजीत न अपने दफ्तर गया था और न ही पड़ोसियों को दिखा, जिसके बाद घरवालों को कुछ शक हुआ। घर वाले जब झज्जर के घर पर पहुंचे तो पत्नी पूजा ने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया, जिसके बाद शक और पुख्ता हो गया। पुलिस को बुलाया गया और जब पुलिस व पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा दिल दहला देने वाला था। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को पूजा को गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन जिसतरह से हत्या की गई है, उससे पुलिस को लगता है कि पूजा के साथ इस हत्याकांड में कोई और भी हो सकता है।