WATCH: इस बात से नाराज पत्नी ने बीच सड़क पर कर दी पति की धुनाई

नीरज शर्मा, नई दिल्ली (15 जनवरी): दिल्ली की सड़क पर सरेआम हाईवोल्टेज फैमिली ड्रामा हुआ। गुस्साई पत्नी ने कैमरे के सामने पति की धुनाई कर दी। पत्नी का आरोप है कि पति काफी दिनों से घर नहीं आ रहा था। वो बेटे, पत्नी और परिवार का खयाल नहीं रखता।

बीच सड़क पर पत्नी ने पति को दे-दनादन थप्पड़ मारे। कार में तोड़फोड़ की, गाली-गलौच हुई और इस तरह से हाईवोल्टेज फैमिली ड्रामा संपन्न हुआ। ये हंगामा दिल्ली के रोहिणी में ह‍ुआ, जहां एक पत्नी ने बीच सड़क पर अपने पति की पिटाई कर दी। इतने तमाचे बरसाए कि पति के गाल लाल हो गए।

भीड़ मौजूद थी और इन सबके बीच जमकर तमाशा हुआ। गुस्साई पत्नी ने पति के कार पर ईंट से वार किया। कार के शीशे चकनाचूर हो गए। अब इस हाईवोल्टेज हंगामे के पीछे की कहानी भी जान लीजिए।

दरअसल 2013 भारती की शादी की शादी रोहित से हुई थी। भारती का आरोप है कि रोहित ना पत्नी का ख्याल रखता है। ना बेटे का और ना ही परिवार का। महिला का आरोप है कि उसका पति 26 दिसंबर से घर नहीं गया है। वो लड़कियों के साथ घूमता है। जब पानी सिर से ऊपर चला गया, तो महिला पति के दफ्तर पहुंच गई और फिर जो कुछ हुआ, उसकी गवाही ये तस्वीरें दे रही हैं।

वहीं रोहित का आरोप है कि उसकी पत्नी सरासर झूठ बोल रही है। क्योंकि घर से वो खुद गायब नहीं हुआ था। उसे मार-मारकर भगाया गया था। देर तक हंगामा होता रहा है। खबर पर खाकी भी पहुंच चुकी थी। लेकिन पुलिसवालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही थीं। कुछ सूझ नहीं रहा था कि पति-पत्नी में पैच-अप कैसे करवाएं। आखिरकार पति-पत्नी को थाने लाया गया। अब पुलिस इस कोशिश में जुटी है कि किसी तरह से ये फैमिली झगड़ा खत्म हो सके।