VIDEO: अस्पताल में पत्नी और प्रेमिका की गुत्थम-गुत्था


गोविंद गुर्जर, भोपाल (20 मई): एक इंसान कैसे मंझधार में फंसता है, इसका सबूत मध्यप्रदेश के शिवपुरी में देखने को मिला। एक एंबुलेंस ड्राइवर ने पत्नी और प्रेमिका के झगड़े से आजिज आकर जहर खा लिया। उसे देखने प्रेमिका और पत्नि दोनों अस्पताल पहुंची। अस्पताल के ICU में जो कुछ हुआ, वो भी हैरान करने वाला था।


एक तरफ पत्नी, दूसरी तरफ प्रेमिका और उसका बच्चा। रोज-रोज के ऐसे ही झगड़े झंझट से आजिज आकर एंबुलेंस के ड्राइवर ने जहर खा लिया, लेकिन हद देखिए अस्पताल के आईसीयू में भी उसे चैन नहीं मिला। पत्नी और प्रेमिका दोनों आईसीयू में पहुंचीं तो वहां भी झगड़ा शुरू हो गया। मजबूरी ऐसी कि आधी बेहोशी में भी वो दोनों को चुप कराता रहा। लेकिन बात बढ़ गई तो उसे बेड से उतरकर बीच बचाव के लिए आना पड़ा।


प्रेमलता और शादाब के बीच 2009 से अफेयर चल रहा था। प्रेमलता का दावा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज की है और शादाब से ही उसे एक बच्चा है, लेकिन घरवालों ने शादाब की शादी 2010 में आंसमा से करवा दी।आसमां से भी शादाब के दो बच्चे हैं। शादी के बाद भी शादाब का प्रेमलता से अफेयर जारी रहा। इसी वजह से प्रेमलता का उसके पति से तलाक हो गया। रोज-रोज के झगड़े और थाने-चौकी से शादाब इतना परेशान हो गया कि पहले घर छोड़कर भाग गया और दो दिन बाद पुलिस ने उसे ढूंढा तो उसने जहर खा लिया।


वीडियो: