मौलवी की दाढ़ी बनी मुसीबत, पत्नी कहती है सलमान-शाहरुख की तरह क्लीन शेव हो जाओ

मेरठ ( 18 जुलाई) :  किसी मौलवी का दाढ़ी रखना उसके मज़हबी झुकाव को दिखाता है। लेकिन यूपी के एक मौलवी साहब की दाढी को लेकर उनकी पत्नी ने ही उन्हें परेशान कर रखा है। पत्नी ने मौलवी साहब से शेव करने की मांग कर डाली है और मांग ना मानने पर आत्महत्या की धमकी भी दे डाली है। 36 वर्षीय मौलवी अरशद बदरुद्दीन का कहना है कि उनकी पत्नी ने मांग रखी है कि मैं शेव करवा लूं, नहीं तो वह आत्महत्या कर लेंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मौलवी ने अपनी पत्नी पर ये आरोप भी लगाया है कि उनकी पत्नी स्मार्टफोन से किसी गैर मर्द से बात करती है। अब पत्नी की धमकी के बाद मौलवी को डर लग रहा है कि अगर उनकी पत्नी ने वाकई कोई गलत कदम उठा लिया तो वे फंस सकते हैं। ऐसे में मौलवी अरशद ने जिलाधिकारी से पत्नी के लिए काउंसलिंग की गुहार लगाई है।

अरशद ने डीएम पंकज यादव को पत्र लिख कहा है कि "मैं एक पेश इमाम हूं, इस्लाम का सच्चा समर्थक हूं।मैंने साल 2001 में पिलखुवा की सहाना से निकाह किया था। शादी के तुरंत बाद वह मुझसे मेरी दाढी हटवाने की मांग करने लगीं और कहने लगीं कि उसे सलमान-शाहरुख की तरह क्लीन शेव वाले मर्द पसंद हैं। इतना ही नहीं, वह स्मार्टफोन ले आई वह गैर मर्दों से दिन-रात बात करने में व्यस्त रहती है।" मौलवी का कहना है कि उनके बहुत समझाने के बाद भी उनकी बीवी अपनी जिद पर अटल हैं। दंपती के 4 बच्चे हैं।