बेडरूम में ऐसे ही चल रहा था पति से बेवफाई का खेल, दूसरे मर्द के...

नई दिल्ली (9 मई): पति हो या पत्नी हर किसी के लिए भी बेवफाई सबसे बड़ा आघात होती है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है कर्नाटक से, जहां पर पत्नी रहती तो अपने पति के साथ है, लेकिन वह प्यार या शारीरिक संबंध किसी और पुरुष से बनाती हो। एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई सामने लाने के लिए जो कदम उठाए उसे देखकर वो खुद हैरान था।

इंजीनियर पति को अपने पत्नी पर साल 2015 पर शक हुआ, जब उसने अपने घर के कोने में सिगरेट का टुकड़ा पड़ा हुआ देखा। इसके बाद उसके आगे एक-एक कर कई घटनाएं सामने आती रही और जब भी वो इसके बारे में अपनी पत्नी से पूछता तो वो सिरे से उन सभी बातों का खंडन कर देती। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ सबूत जुटाने की शुरुआत की। इसके लिए उसने अपने बेडरूम में घड़ी के पीछे कैमरा लगा दिया है लेकिन कुछ महीनों तक उसमें कुछ भी नहीं दिखा। इसके बाद पति ने घर में दो और कमरे लगाए। इतना ही नहीं पत्नी के फोन को उसने किसी एप्लीकेशन के जरिए लैपटॉप से जोड़ दिया।

इसके बाद उसे पत्नी और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के बातचीत रिकॉर्ड की जिसमें उसकी पत्नी गर्भ निरोधक लाने के लिए कह रही है। इतना ही नहीं कैमरों में पत्नी और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के पहले किचन और उसके बाद बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाने की हरकतें कैद हो गई। ये सब तब हुआ जब इंजीनियर की तीन साल की बेटी उसी घर में दूसरे कमरे में सो रही थी।

इसके बाद पति ने अगस्त 2015 में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की और कोर्ट ने ये मामला मेडिएशन सेंटर भेज दिया। मेडिएशन ऑफिसर ने बताया कि पति और पत्नी के बीच एक-दूसरे के ऊपर से भरोसा उठ चुका था। इसके लिए पत्नी पूरी तरह से दोषी थी, इसलिए उसने तलाक की सभी शर्तों मान ली और बच्ची को पति को देने को रा‍जी हो गई। इस तरह से इंजीनियर पति को अपनी पत्नी से तलाक मिल गया।