पति को दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर रुह कांप उठे...

पीयूष आनंद, चंदौली (2 मई) : कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक पत्नी ने ही अपने पति के कत्ल का साजिश रच डाली और अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम तक पहुंचा दिया। लेकिन उसके झूठ पर ज्यादा देर तक पर्दा नहीं पड़ा रह पाया। 

जानकारी के मुताबिक, घटना चंदौली ज़िले में मुगलसराय कोतवाली के शाहकुटी मोहल्ले की है। प्रीति अपने पति संजीव कुमार के साथ रहती थी। दोनों की शादी नवम्बर 2015 में ही हुई थी। संजीव रेलवे में पेशे से टीटी था। पुलिस को 29 अप्रैल को मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर तैनात टीटी संजीव कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। 

शव पर कई जगह धारदार हथियार से चोट के निशान थे और शव काफी फूल चुका था। इस मामले में पुलिस ने अपनी छानबीन शुरु की और शक होने पर संजीव की पत्नी प्रीति से कड़ाई से पूछताछ की गई। शुरु में उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में सारा सच उगल दिया।

पुलिस के मुताबिक, पहले प्रीति ने अपने पति को दिल्ली से बुलाया और फिर रात में अपने घर में ही उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस दौरान इस महिला को भी चोट आई। इसमें उसके प्रेमी सावन ने भी मदद की और दोनों लाश को छोड़कर एक दिन के लिए वाराणसी चले गए। बाद में आकर संजीव की लाश को घर की छत से फेंक दिया।

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=lKbIWNx1wCo[/embed]