दूसरी औरत साथ भाग रहा था पति, पत्‍नी ने की दी धुनाई

नीरज आनंद, बरेली (3 फरवरी): 11 साल का बेटा और 9 साल की बेटी लेकिन फिर भी बरेली के एक शख्स पर सवार था इश्क का भूत। पत्नी और बच्चों को घर से निकालकर पति दूसरी औरत के साथ रहने के लिए फरार होने वाला था लेकिन मुहल्लेवालों को जब ये बात पता चली तो बेवफा पति की शामत आ गई।

बरेली के थाना इज्जतनगर के अलोक नगर में रेलवे कर्मचारी अशर्फी राय अपनी पत्नी और दो बच्चो को घर से बाहर निकालकर यहां से फरार हो गया था, जिसके बाद पत्नी सरिता बच्चो के साथ घर के बाहर बैठ थी। मुहल्ले के लोग बच्चों को खाना दे रहे थे। अशर्फी राय़ अपनी पत्नी और बच्चों से बचकर भागना चाहता था। वो अपने घर सिर्फ अपना जरूरी सामान लेने आया था लेकिन अब पत्नी और उसके ससुरालवालों का सब्र खत्म हो चुका था। महिला का पति अशर्फी राय बरेली के इज़्ज़तनगर रेलवे कारखाने में टैक्नीशियन के पद पर तैनात है।

जिस पत्नी ने कई सालों तक जुल्म सहा उसने अपने पति के खिलाफ जुबान खोली तो पूरा मुहल्ला उसके साथ खड़ा हो गया। दो बच्चों की मां सरिता ने अगर पहले ही अपने पति के करतूतों का खुलासा किया होता तो शायद अशर्फी राय पहले ही सुधर जाता। लोगो ने अशर्फी राय को चेतावनी देकर छोड़ दिया कि वो या तो अपनी पत्नी और बच्चों की देखभाल ठीक से करे वरना अगली बार जेल जाने को तैयार रहे।

देखिए वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=BrHKK5eOcmE[/embed]