पति को प्रेमिका के साथ देख पत्नी ने किया...

नेल्लौर (16 फरवरी): आंध्र प्रदेश के नेल्लौर ज़िले में एक शख्स को दूसरी महिला के साथ आशिकी महंगी पड़ गई। वेंकेटेश नाम के इस शख्स को पत्नी दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था वेंकेटेश की पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। महिला ने उस मकान पर कुछ अन्य महिलाओं और रिश्तेदारों के साथ धावा बोला था जहां वेंकेटेश दूसरी महिला के साथ था। वेंकेटेश की पत्नी और उसके साथ आई बाकी महिलाओं ने वेंकेटेश की खूब धुनाई की। 

बताया जाता है कि वेंकेटेश दूसरी महिला के साथ केवल आशिकी नहीं कर रहा था। बल्कि उसने चोरी-छुपे उसके साथ 12 साल पहले शादी कर ली थी। 12 साल से वो अपने इस रिश्ते को छुपाए हुए था। पत्नी को शक तब हुआ जब वेंकेटेश ने घर आना कम कर दिया और अपनी पहली पत्नी पर ध्यान देना कम कर दिया। इसके बाद वेंकेटेश की पत्नी ने उस नज़र रखना शुरू किया और आखिरकार उसे दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसकी खूब पिटाई की, इतनी बुरी तरह पीटा कि वेंकेटेश के सिर से इश्क का भूत उतर जाए।

वेंकेटेश की पत्नी ने मकान पर धावा बोला तो दूसरी महिला भी उस समय वहां पर मौजूद थी। वो महिला इस कदर घबरा गई कि कमरे के अंदर बनी परछती पर छुप गई। लेकिन उसकी ये कोशिश बेकार गई क्योंकि वेंकेटेश की पत्नी के साथ आई महिलाओं ने उसे ढूंढ निकाला और उसकी पर खूब पिटाई की। मौके हालात देख कर ये महिला इस कदर घबरा गई कि उसने नीचे उतरने की हिम्मत तक नहीं दिखाई।