WATCH: लड़कियों को घूरने वाले पहले इसे जरूर देख लें...

नई दिल्ली (1 मई): आप आए दिन लड़कियों के साथ 'ईव-टीज़िंग' के मामलों के बारे में अपने फ्रैंड्स या जान पहचान के लोगों से सुनते होंगे। रोज ही लड़कों की तरफ से लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं। लड़कियों को घूरने को लेकर पार्टीज़, मार्केट प्लेस, मैट्रो, सड़कों यहां तक कि कॉलेज कैम्पसों में भी ग्रुप्स में झगड़े होते रहते हैं। ऐसे मामलों के बारे में अक्सर लोगों की एक कॉमन राय होती है, कि लड़के 'हॉट' लड़कियों को ही आमतौर पर घूरते हैं। 

ऐसे में ज़रा सोंचिए, ऐसी नाज़ायज हरकतें करने के पीछे क्या कारण है? लड़कों का साधारण तौर पर इस बारे में कहना होता है कि वह 'फन' या 'टाइमपास' के लिए इस तरह की हरकतें करते हैं। ऐसे में एक सवाल है कि क्या वे सभी लड़कियों के साथ ऐसा करते हैं? 

इसी सवाल को एक्सप्लोर करता हुआ एक फनी वीडियो वायरल हुआ है। जो ईव-टीज़िंग करने वाले लड़कों को एक अच्छा सबक देता है। यह वीडियो Girliyapa की तरफ से अपलोड किया गया है।

इस वीडियो में आप तीन दोस्त लड़कियों को देख सकते हैं। ये तीनों एक रेस्त्रां में बैठी होती हैं। इसी दौरान इनमें से एक 'हॉट' लड़की के ठीक सामने वाली टेबल पर बैठा एक लड़का उसे घूरने लगता है। यह नोटिस करने के बाद लड़की अपनी सहेलियों को लड़के के घूरने के बारे में बताती है। इसके बाद उसकी दोनों सहेलियां लड़के को जो सबक सिखाती हैं, उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

देखें वीडियो (सौजन्य से- Girliyapa)

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=q_Tw62JPijg[/embed]