जानिए संगीता को क्या है फिक्र, क्यों किया 5 साल बाद अज़हर को फोन?

नई दिल्ली (10 मई) :  पूर्व क्रिकेट कप्तान अजहरूद्दीन पर बॉयोपिक फिल्म 'अज़हर' 13 मई को रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में पिछले कुछ वक्त से ऐसी रिपोर्ट आ रही हैं कि एक्ट्रेस और अज़हर की पूर्व पत्नी संगीता बिजलानी इस फिल्म के निर्माताओं पर केस कर सकती हैं। बता दें कि संगीता अज़हर की दूसरी पत्नी थी लेकिन बाद में वो भी उनसे अलग हो गई थीं। संगीता से शादी के लिए अज़हर ने अपनी पहली पत्नी नॉरीन से आठ साल की शादी तोड़ दी थी।

अब जब फिल्म की रिलीज़ डेट पास आ गई है तो संगीता को फिक्र है कि कहीं इसमें उनकी ग़लत छवि ना दिखाई गई हो। कहीं उन्हें होमब्रेकर के तौर पर ना पेश किया गया हो। बॉलिवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक संगीता ने इसी सिलसिले में अज़हर से फोन पर बात की। संगीता ने 5 साल के अर्से के बाद अज़हर से फोन पर बात की। सूत्रों के मुताबिक संगीता ने अज़हर से कहा है कि फिल्म की रिलीज़ से पहले वो इसे देखना चाहती हैं। संगीता फिल्म को लेकर लगातार अज़हर के संपर्क में हैं।

'अज़हर'  फिल्म में अज़हर का टाइटल रोल इमरान हाशमी कर रहे हैं। फिल्म में प्राची देसाई, नर्गिस फाखरी, लारा दत्ता भी अहम भूमिकाओं में हैं।