अर्पिता के 'गोद भराई' समारोह में नहीं पहुंचे अरबाज़ और मलायका

नई दिल्ली (15 फरवरी) :  सलमान ख़ान वैलेन्टाइन्स डे पर गेलेक्सी अपार्टमेंट में अपनी बहन अर्पिता के गोद भराई फंक्शन में बहुत खुश दिखाई दिए। इस मौके पर पूरा खान परिवार मौजूद था। कमी थी तो बस अरबाज़ ख़ान और उनकी पत्नी मलायका अरोड़ा की।

बता दें कि इस साल की शुरुआत से ही बॉलिवुड से जुड़े कई कपल्स के ब्रेकअप की ख़बरें आ रही हैं। इनमें मलायका और अरबाज़ की जोड़ी भी है। ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि मलायका अपने बेटे को लेकर कई महीनों से अरबाज़ से अलग रह रही हैं। लेकिन अरबाज़ ने इंस्टाग्राम पर ऐसी सभी ख़बरों को अफवाह बताने के लिए डबस्मैश से जवाब दिया था। इसमें अरबाज़ 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना', गाते सुनाई दे रहे थे। लेकिन मलायका ने फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रहस्यमयी तस्वीर डालकर कुछ और ही संदेश देने का प्रयास किया। इस फोटो में दिल के आकार की एक भूमिगत झील दिखाई दे रही है, जिसमें कम ही पानी बचा है। इस फोटो से यही कयास लगाए गए कि उनके मन में अरबाज़ के लिए कम ही प्यार बचा है।

वैलेन्टाइन्स डे पर अर्पिता को गोद भराई समारोह में अरबाज़ और मलायका, दोनों ही नहीं पहुंचे तो एक बार फिर उनके ब्रेकअप की ख़बरों को हवा मिल गई।