सबसे बड़े सवाल का मिला जवाब, इस वजह से कटप्पा ने बाहुबली को मारा


नई दिल्ली(28 अप्रैल): आखिरकार उस सवाल का जवाब मिल गया है, जिसका देश के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जी हां वह सवाल है कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था।


- बाहुबली को मारने का जो कारण बताया जा रहा है, उनमें से पहला कारण यह है कि भल्लालदेव ने कटप्पा को दो विकल्प दिए थे कि या तो वह शिवा (बाहुबली के बेटे) और देवसेना (बाहुबली की पत्नी को) को बचाए या फिर बाहुबली को। इसलिए, कटप्पा ने फैसला किया कि वह बाहुबली के बेटे को नहीं मारेगा क्योंकि इसी को आगे चलकर महिस्मती राज्य का वारिस बनना है।


- जो दूसरी वजह बताई जा रही है कि कट्टपा ने बाहुबली को इसलिए मारा, क्योंकि शिवगामी देवी ने उसे ऐसा करने का आदेश दिया था। हालांकि कटप्पा को ऐसा करने की हिम्मत नहीं हुई और फिर बाद में उन्होंने बाहुबली को इस बारे में बता दिया। खुद को फंसता देख बाहुबली ने इससे दूर जाने का फैसला किया। हो सकता है कि कटप्पा को उन्होंने ही कहा हो कि वह सबसे यह कह दे कि उसी ने उन्हें मारा है। और भी वजह बताई जा रही है, जिसमें बताया गया है कि बाहुबली मरा ही नहीं। कटप्पा को पता था कि उनका परिवार उनके खिलाफ है और उन्हें मारने की सोच रहा है। इसी कारण उन्होंने यह ड्रामा रचा ताकि बाहुबली को मरने से बचाया जा सके।