पढिए, करीना ने क्यों कहा, मैं प्रेग्नेंट हूं लेकिन...

नई दिल्ली (25 जुलाई): सैफ अली ख़ान से शादी करने के बाद करीना अपने करियर को लेकर काफी सेंसिटिव हो गयी हैं। जब भी कोई एक्ट्रेस शादी या प्रेग्नेंसी को लोकर कोई बयान देती है तो करीना उसे पर्सनली ले लेती हैं। करीना ने तो दो दिन पहले यहां तक कह दिया था कि वो अपने बच्चे को लंदन में जन्म देगी क्यों कि भारत में स्ट्रेस पहुत है। बहरहाल, दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंसी को लेकर हाल ही में दिए गए बयान से करीना कपूर बेहद अपसेट हैं। हाल ही में इंडिया कोट्यूर वीक 2016 में जब दीपिका से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- न तो मैं प्रेग्नेंट हूं और न ही मेरी सगाई हुई है। मैं शादीशुदा भी नहीं हूं। मैं फिलहाल शादी की कोई प्लानिंग भी नहीं कर रही हूं। दीपिका के इस बयान को करीना ने पर्सनली लिया है और वो इससे बेहद आहत हैं। करीना का मानना है कि दीपिका ने उन पर निशाना साधा है।

- दरअसल कुछ दिनों पहले जब करीना से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर करियर पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछा गया तो करीना को गुस्सा आ गया और वो भड़क उठीं।

- करीना ने कहा, "मैं प्रेग्नेंट हुई हूं, मरी नहीं हूं। और किस बात की मेटरनिटी लीव? बच्चा पैदा करना धरती पर नॉर्मल सी बात है। मीडिया ने इसे बड़ा बना दिया।

- मुझे अलग दिखाना बंद करें, जैसी मैं पहले थी। जिसे परेशानी है, वह मेरे साथ काम न करे। लेकिन मेरा काम हमेशा की तरह चलता रहेगा।

- मैं लोगों से तंग आ चुकी हूं, जो प्रेग्नेंसी को किसी तरह की डेथ बना रहे हैं। इन फैक्ट, लोगों को लिए मेरा मैसेज है कि शादी करना या फैमिली बनाना, मेरे करियर के आड़े नहीं आ सकता।