सबको हंसाने वाले कपिल खुद किस बात से हैं सबसे ज़्यादा आहत

नई दिल्ली (16 मार्च) :  सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा खुद एक बात से सबसे ज़्यादा आहत हैं। उनका कहना है कि कलर्स चैनल पर उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'  को ऑनलाइन साइट्स से भी हटा दिया, इस बात ने उन्हें सबसे अधिक आहत किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने एक इंटरव्यू में नए शो को लेकर कई बातों का खुलासा किया।

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जनता का शो था

कलर्स चैनल से रिश्ते संबंधी सवाल पर कपिल ने कहा, 'हमारा अच्छा साथ था। लेकिन दुर्भाग्य से अंत में सब अच्छा नहीं रहा। मैं यही कहूंगा कि हमारे परिवारों में भी सदस्यों में छोटे-मोटे झगड़े होते हैं लेकिन मैं किसी को दोष नहीं दूंगा। बस जिस चीज़ ने मुझे सबसे ज़्यादा आहत किया वो था कि चैनल से शो के ऑफ एयर होने के बाद उसे ऑनलाइन साइट्स से भी हटा दिया गया। ये काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। सही कहूं तो ये चैनल निर्दिष्ट शो नहीं बल्कि जनता का शो था। शो को लोगों से बहुत प्यार मिला था, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। जो हुआ सो हुआ, हमें आगे चलना है।'   नए शो में क्या होगा?

समझा जा रहा है कि कपिल के नए शो का नाम 'द कपिल शर्मा शो'  होगा। नए शो पर कपिल ने कहा,'चैनल दूसरा होगा। साइड में लोगो भी नया दिखेगा। हम भी नए कपड़े पहनेंगे। हमारी टीम बढ़िया है, हम अलग अलग किरदार दिखाएंगे। कुछ किरदार पहले बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं, तो हमने ऐसे किरदार दिखाने की कोशिश की है जिन्हें लोग फिर से देखना पसंद करेंगे। हम फ्रेश कंटेंट पर भी काम कर रहे हैं। बहुत सी हंसी और ठहाके फिर गूंजेंगे।'  

शाहरुख़ करेंगे नए शो का उद्घाटन

कपिल ने इस बात की पुष्टि की कि दिल्ली में उनके नए शो का उद्घाटन शाहरुख़ ख़ान करेंगे।

कृष्णा अभिषेक जो चाहें कर सकते हैं

कृष्णा अभिषेक की ओर से कपिल के बारे में बयान दिए जाने पर कपिल ने कहा कि दूसरे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन वो मेरा स्टाइल नहीं है, मैं अपने काम को बोलने देता हूं।