WATCH: शराब की बोतलों के साथ मिली लड़की की लाश

शहनवाज खान, नई दिल्ली (9 जुलाई): एक घर में एक लड़की की लाश मिलती है, साथ में शराब की बोतलें। पुलिस को शक है कि किसी जानने वाले ने ही उस लड़की को मारा है। डेढ़ महीने से पति से अलग रह रही थी सिमरन, लेकिन अचानक से ऐसा क्या हुआ कि उसे मार दिया गया।

आरती दिल्ली के खानपुर में किराए के मकान में रह रही थी। आरती की हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ, जब दूसरे किरायेदारों ने कमरे के बाहर और सीढ़ी पर खून देखा। लोगों ने तत्काल मकान मालिक को खबर दी। घर के मालिक ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो दंग रह गई। धारदार हथियार से आरती का गला कटा हुआ था। खून से फर्श और सीढ़ियां लाल थीं।

युवती के साथ उसकी एक दोस्त भी रहती थी। बताया जाता है कि कमरे से पुलिस को शराब की बोतलें भी मिली हैं। पुलिस को शक है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। हालांकि पुलिस इस केस को लव एंगल से भी जोड़कर देख रही है। मृतक आरती एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही थी। उसके परिवार वाले मंडावली में रहते हैं।

आरती की शादी हो चुकी थी, लेकिन पति से अनबन चल रही थी। वो पति से तलाक चाहती थी। कोर्ट में तलाक का केस भी चल रहा है। लेकिन इससे पहले कि तलाक के बाद वो एक नई जिंदगी शुरू करती, उसकी जिंदगी छीन ली गई। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस ने आरती के साथ रह रही उसकी दोस्त को हिरासत में लिया है। लड़की की दोस्त और घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=8kxSXQwf9Hk[/embed]