अमेरिका में मुस्लिम पुलिस अफसर को मिली धमकी

न्यूयॉर्क (5 दिसंबर): डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुने जाने के बाद वहां रह रहे मुस्लिमों के खिलाफ कुछ लोग ज्यादा ही अक्रामक हो गए हैं। ऐसी ही एक खबर के अनुसार, अमेरिका में हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिला पुलिस अफसर को एक श्वेत शख्स ने आईएसआईएस कहकर देश लौट जाने की धमकी दी।

इस पुलिस अफसर को उसके साहस के लिए न्यूयॉर्क में बहादुरी का मेडल मिल चुका है। पुलिस ने आरोपी श्वेत शख्स को अरेस्ट कर लिया है।

एक बुजुर्ग शख्स और बच्ची की बचाई थी जान... - घटना 3 दिसंबर को तब हुई, जब महिला पुलिस अफसर एम्ल एल्सोकरी ड्यूटी पर नहीं थीं। - उस वक्त एम्ल एल्सोकरी ने हिजाब पहना हुआ था और वह ब्रुकलिन में अपने बेटे को छोड़ने गई थीं। - कार पार्किंग में खड़ा करने के बाद जब एम्ल लौटीं तो उन्होंने देखा कि करीब 30 साल का एक श्वेत शख्स उनके बेटे के साथ धक्कामुक्की कर रहा है। - एम्ल एल्सोकरी ने खुद की पहचान का खुलासा नहीं किया, उस वक्त उनके पास कोई हथियार भी नहीं था। - एम्ल के साथ हुई घटना के बाद न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डी ब्लासियो ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट किया। - लिखा, 'एम्ल एल्सोकरी न्यूयॉर्क की उन 900 मुस्लिम महिला पुलिस अफसर में से एक हैं जो हमारी सुरक्षा करती हैं। हमें उनकी फैमिली का साथ देना चाहिए।'