लड़की ने खरीदा ये वाला 'क्यूट' ड्रेस, घर लाकर जो हुआ...

नई दिल्ली (3 जुलाई): आप जब भी किसी शोरूम से अपने लिए कोई ड्रेस खरीदते होंगे, तो जरूर जांच-परख कर अपनी पसंद के कलर, डिजाइन, पैटर्न और शेड के हिसाब से चुनते होंगे। आम तौर पर सभी ऐसा ही करते हैं। लेकिन घर लाकर उन्हें देखने पर आप अपने चुनाव पर एक बार दोबारा जरूर सोचते होंगे, कि क्या आपकी पसंद ठीक रही या नहीं। आप सोच रहे होंगे, कि इसमें क्या खास बात है? ऐसे में हम आपको बता रहे हैं, एक ऐसी घटना के बारे में जो एक युवती के साथ हुई। जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

हुआ यूं, कि शैनन ब्राउन नाम की इस युवती ने अपने लिए एक नाइटड्रेस खरीदी थी। शोरूम में जब उसने इसे देखा तो इसकी डिजाइन इतनी 'क्यूट' लगी कि इसे खरीदे बिना रह नहीं सकी। गर्मियों के मौसम में इसे पहनने का मन बना लिया था। बड़ी खुशी-खुशी वह इसे अपने घर ले आई। लेकिन जब घर लाकर इसे करीब से गौर से देखा, तो उसकी आंखें खुली रह गईं। "इसपर ये क्या डिजाइन बना था!"

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल इस ड्रेस पर जो पैटर्न बना था, उसमें कई लोगों के कार्टून्स बने थे, जो आपस में 'सेक्स पोजीशन्स' में दिखाई दे रहे थे। शैनन ने तुरंत इस एक्सपीरियंस को ट्विटर पर शेयर कर दिया। 

शैनन ने लिखा, "जब आप गर्मियों के लिए PJs खरीदते, और घर जाने के लिए ये सोचते हैं कि ये क्यूट डिजाइन है, तब घर जाकर आपको एहसास होता है कि आपके ऊपर हर तरफ लोग सेक्स कर रहे हैं।"

ये नाइटवेयर 8-10 साइज़ में 'The Voyeur Lace Set' के नाम से अवेलेवल है। शैनन के पोस्ट को 7,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।