प्रधानमंत्री की पत्नी ने प्रेस कॉंफ्रेंस के मंच पर पहुंचते ही शुरु कर दिया...!

नई दिल्ली(6 जून): सांसद के सात अभद्र व्यवहार के आरोपों से घिरे रहे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने सालान प्रेस गैलरी के 150 में  सत्र में मीडिया के सामने चुटकुलों से शुरुआत की और सबका ध्यान अपनी बातों पर केंद्रित करने का प्रयास किया, लेकिन उनकी पत्नी सोफी ज्योर्जिया उनसे भी आगे निकलीं।  ट्रुडो,  सोफी को मंच पर बुला उनकी खिंचाई करना चाहते थे लेकिन सोफी ने ट्रूडो की खिंचाई शुरु कर दी।

हालांकि उन्होंने कनाडा के विपक्षी नेताओं की भी खिंचाई की। सभी ने उनकी इन अदाओंं का खूब लुत्फ उठाया। सोफी ने मंच पर आकर सबसे पहले एक गाना गाया और फिर मंच पर योग आसन्न शुरु कर दिया। एक योग करने के बाद उन्होंने अपने पति प्रधानमंत्री ट्रुडो से कहा कि तुम ये वाला आसन किया करो, इससे लोगों को कोहनी मारने की आदत छूट जाती है। जैसे सोफी ने यह शब्द कहे वैसे पूरा हॉल ठहाकों से गूंज गया।

इसके बाद उन्होंने मयूरा आसन लगाया और विपक्षी नेता टॉम्स मुलकायर से कहा आप के लिहाज से यह आसन बहुत अच्छा है,ये गुस्से को काबू में रखता है।टॉम्स क्या तुम इसे आजमाना चाहोगे...इतना कहना था कि टॉम्स सहित सभी नेता और मीडिया कर्मी खिल-खिलाकर हंस पड़े। आमतौर पर सालाना प्रेस गैलरी के जलसे में राजनीतिक टीका-टिप्पणियों पर चर्चा होती रहती है, लेकिन इस बार का शो ट्रूडो की पत्नी सोफी ने अपने नाम कर लिया।