नागपुर : शाहरुख़-सलमान के फैंस ने इस काम के लिए मिलाया हाथ

नई दिल्ली (4 अप्रैल) : अगर आपने ये जानना है कि शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान की फैन फॉलोइंग कितनी है तो एक बार उनके घरों के आसपास चक्कर लगा लीजिए। या फिर वो जहां शूटिंग कर रहे हों वहां का नज़ारा देख लीजिए।

दोनों स्टार्स के फैंस उनके कितने मुरीद है इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है। लेकिन नागपुर में शाहरुख़ और सलमान के फैंस ने मिलकर जो किया, उसकी मिसाल पहले कभी नहीं मिलती हैं। हमारे सहयोगी चैनल ई 24 की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों स्टार्स के फैंस ने एक सोशल कॉज़ के तहत नागपुर के एक स्कूल को मिलकर पेंट कर दिखाया।

सूत्रों की मानें तो नागपुर के स्कूल को फैंस ग्रुप ने अपने फंड से पेंट करवाया। इन फैन्स ग्रुप ने साथ मिलकर अच्छा काम करने की सोची और उसे कर दिखाया। जब से दोनों स्टार्स के बीच तनातनी कम होने और रिश्ते फिर से अच्छे होने की ख़बरें सामने आईं तब से दोनों स्टार्स के फैंस क्लब का भी रवैया बदल गया।

नागपुर में एसआरके फैन क्लब के अध्यक्ष चार्ली यर्मे ने कहा कि हमारे पसंदीदा स्टार्स जिन बातों में यकीन रखते हैं, हमने उन्हीं के अनुसार चलने का फैसला किया। हम स्वच्छ भारत अभियान में भी हिस्सा बंटा रहे हैं। अगले साल हमारी कोशिश होगी कि फ्रैंड्सशिप डे पर दूसरे स्टार्स के फैंस को भी साथ लेकर सोशल कॉज़ के लिए कुछ करें।