करीब आए विराट-अनुष्का, साथ में मनाया जीत का जश्न!

नई दिल्ली(19 मई): टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड पिछले कुछ महीनों से ब्रेकअप की खबरें को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक नजर आ रहा है। 

दोनों की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। 14 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर ने गुजरात लायंस को हराया था जिसका जश्न मनाने विराट और अनुष्का ने एक जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे। यहां दोनों ने जापानी शेफ के लिए एक फोटो भी क्लिक कराई।

विराट ने जन्मदिन पर दिया था खास तोहफा

इससे पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अनुष्का को एक मई को उनके 28वें जन्‍मदिन पर फूलों का बड़ा सा गुलदस्ता भेजा। 

विराट ने फॉलो करना किया था बंद

जनवरी में कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया था। इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। हालांकि कुछ ही दिन बात क्रिकेट मैचों के दौरान अनुष्का को लेकर लोगों द्वारा किए जाने वाले कमेंट्स पर कोहली ने अनुष्का का सपोर्ट किया था और अनुष्का को लेकर कमेंट करने वाले लोगों पर जमकर निशाना साधा था। इसके बाद दोनों मुंबई में एक साथ देखे गए थे। उन्होंने एक साथ सलमान खान से मुलाकात भी की थी। ताजा घटनाक्रम से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं।