इन लोगों के लिए WhatsApp ने लाया ये खास फीचर


 

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): चैटिंग के लिए पाॅपुलर एप WhatsApp आए दिन यूजर्ज के लिए अपडेट करता रहता है। इस बार WhatsApp सिर्फ iPhone यूजर्स के लिए अपडेट किया है। WhatsApp ने YouTube इंटीग्रेशन फीचर iPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है।

फेसबुक अपने इस ऐप में लंबे समय से चैट इंटरफेस में YouTube सपोर्ट लाने की तैयारी कर रहा था। अब iPhone यूजर्स को ये फीचर उपलब्ध करा दिया गया है, जिसके बाद से अब यूजर्स चैट के भीतर ही यूट्यूब वीडियो देख पाएंगे।

YouTube PiP (पिक्चर-इन-पिक्चर) सपोर्ट फीचर पाने के लिए यूजर्स को ऐप स्टोर से iPhone के लिए WhatsApp का लैटेस्ट वर्जन v2.18.11 डाउनलोड करना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद अगर आपके WhatsApp पर कोई यूट्यूब वीडियो की लिंक आता है तो इसे देखने के लिए आपको WhatsApp से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। यूट्यूब वीडियो आपकी चैट विन्डो पर ही चलने लगेगा। 

यूजर्स को WhatsApp पर यूट्यूब वीडियो देखने के लिए वीडियो आने पर उन्हें एक प्ले का ऑप्शन दिखेगा। इससे पहले WhatsApp पर आई हुई यूट्यूब वीडियो की लिंक पर क्लिक करने के बाद वह वीडियो यूजर्स के फोन में मौजूद यूट्यूब ऐप में खुलता था।