WhatsApp पर आए 155 नए ईमोजी, डार्क मोड की जगह अब नाइट मोड

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 मई): सोशल मीडिया  मैसेजिंग एप  WhatsApp आए दिनों अपडेट होता रहता है। अब WhatsApp ने अपने लेटेस्ट ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन में कुछ नए रीडिजाइन किए हुए ईमोजी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा इस वर्जन में जल्द ही नाइट मोड फीचर लॉन्च किए जाने के भी संकेत मिल रहे हैं। लेटेस्ट ऐंड्रॉयड बीटा 2.19.139 वर्जन को डाउनलोड करते ही आपको ये 155 ईमोजी नजर आएंगे।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नए ईमोजी अगले गूगल प्ले स्टेबल रिलीज और अगले वॉट्सऐप वेब अपडेट में उपलब्ध होंगे। इन तस्वीरों में आप पुराने और नए ईमोजी को एक साथ देख सकते हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि ये ईमोजी पूरी तरह से रीडिजाइन किए गए हैं, लेकिन कुछ लोगों का यह मानना है कि इनमें सिर्फ छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं और ज्यादा अंतर नहीं है। ये नए ईमोजी लेटेस्ट बीटा वर्जन में उपलब्ध हैं।

वहीं WABetaInfo पर एक और तस्वीर नजर आ रही है, जिससे नाइट मोड के बारे में जानकारी मिल रही है। ये अभी तक इनेबल नहीं हैं इसलिए आपको ये लेटेस्ट अपडेट में नजर नहीं आएंगे। खास बात यह है कि पिछले वॉट्सऐप बीटा अपडेट में नजर आया डार्क मोड फीचर अब लेटेस्ट वर्जन में 'नाइट मोड' से रीनेम कर दिया गया है। फिलहाल यह नाइट मोड टेस्टिंग पीरियड में है, इसलिए कंपनी की ओर से पब्लिक के लिए इसे जारी करना अभी बाकी है।